ज़ी5 ने बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का शक्तिशाली और रोमांचकारी टीज़र किया रिलीज़!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

ज़ी5 द्वारा लगातार अपनी अनोखी स्टोरीलाइन के साथ विभिन्न शैलियों में कंटेंट रिलीज़ किया जा रहा है। और इसी के साथ, मंच ने अपना सबसे बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा ‘नेल पॉलिश’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह एक कठघरे में इंटेंस, सम्मोहक रहस्य कहानी के बारे में है जो मानव मन की अनिश्चितता पर टिका है।#ShadesOfLaw

टीज़र लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=89uMJq90rQ0

प्लेटफॉर्म पर एक शानदार कास्ट के साथ एक अनोखी कहानी पेश की गई है और 30 सेकेंड के टीज़र के साथ, दर्शकों के बीच फिल्म और उसके मुख्य कलाकारों की पहली झलक साझा की गई है। टीज़र की शुरूवात अर्जुन रामपाल द्वारा पानी में सांस के लिए हांफते हुए और मानव कौल को पागलखाने में भूत द्वारा चुनौती देने के साथ होती है। यह टीज़र निश्चित रूप से आपको दंग कर देगा।

Also read this  जी 5 के 'नक्सलबाड़ी' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़!

अर्जुन रामपाल, जो एक हाई-प्रोफाइल डिफेंस लॉयर, सिड जयसिंह की भूमिका निभा रहे हैं, नेल पॉलिश के टीज़र रिलीज़ पर साझा करते हुए कहा,“नेल पॉलिश वाला हाथ टीज़र का सबसे दंग कर देने वाला हिस्सा है। फिल्म बहुत ही इंटेंस है, बेहतरीन प्रतिभा है और इसके किरदारों को इतने नाजुकता के साथ पेश किया गया हैं कि कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को चुनौती देते हुए नज़र आएगी। स्क्रीनप्ले दर्शकों को बांधे रखेगा। यह टीज़र आने वाली चीजों की एक झलक मात्र है। क्योंकि इस फ़िल्म में बहुत कुछ देखने मिलेगा। एक कम्पलीट पैकेज के लिए बने रहें। नेल पॉलिश 2021 की पहली फिल्म होगी जिसका प्रीमियर ज़ी5 पर 1 जनवरी के दिन किया जाएगा।”

Also read this  जानिए कि, कैसे 45 साल पहले अमिताभ बच्चन के एक डायलॉग ने बदल दी थी आम लोगो की जिंदगी !

मानव कौल, जो एक शिक्षक हैं और बच्चों के गुरु वीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने टीज़र रिलीज़ पर शेयर किया,“नेल पॉलिश ह्यूमन माइंड को चुनौती देने और इसकी अनिश्चितता के चारों ओर घूमती है। टीज़र में मेरे किरदार से दर्शकों को यही अनुभव होगा। मैन्युअल रूप से संचालित शिक्षक, जो अपनी वास्तविकता के साथ निरंतर संघर्ष करते हैं, दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने के लिए छोड़ देगा। नेल पॉलिश का प्रीमियर 1 जनवरी 2021 में होगा और ज़ी5 की पहुंच के साथ, उम्मीद है कि फिल्म को अपनी एक पहचान मिलेगी। ”

Also read this  दिलजीत-फातिमा ने सूरज पे मंगल भारी के नए गाने लद्की ड्रामेबाज़ है में डांस करते हुए एक नए अंदाज़ में नज़र आये!

एक विशिष्ट रूप से निर्मित हत्या का मुकदमा, जहां पीछे की कहानी और अदालती कार्यवाही सीमांत रूप से आपराधिक खोज की एक यात्रा में बदल जाती है जो दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने के लिए छोड़ देती है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है, जो बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित और प्रदीप उप्पुर, सीमा महापात्रा, टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस के जहानारा भार्गव और धीरज विनोद कपूर द्वारा निर्मित है।

ऑरिजिनल फ़िल्म ‘नेल पॉलिश’ का प्रीमियर ज़ी5 पर 1 जनवरी के दिन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts