जी 5 के ‘नक्सलबाड़ी’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

ज़ी5 ने अपने ज़बरदस्त ऑरिजिनल कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है और ‘नक्सलबाड़ी’ भी इसी रेस का हिस्सा है।

वेब सीरीज़ के तेज-तर्रार टीज़र ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था और सभी को ट्रेलर रिलीज़ का इंतजार था जिसे बीते दिन रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज़ में नक्सलियों और सरकार के बीच युद्ध में एक गहरी अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है, जहाँ प्रत्येक पक्ष अपने हित के लिए लड़ रहा है। कौन सही है? कौन गलत है? इसका जवाब 28 नवंबर सीरीज़ की रिलीज़ के साथ पता चलेगा।

Also read this  तुलसी कुमार ने इस दिवाली को बच्चों के साथ सेलिब्रेट करके ख़ास बनाया

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, राजीव खंडेलवाल ने साझा किया, “यह एक ट्रू ब्लू ज़ी5 शो है। चैनल के क्रिएटिव ने इस शो को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। ट्रेलर में दर्शकों को नक्सलियों के बीच युद्ध की एक झलक साझा की गई है, जिनके पास अपना एजेंडा है और उद्योगपति के पास अपना एजेंडा है। और फिर यहाँ राजनीति है। हर कोई इस पर विचार कर रहा है कि वह अच्छे के लिए यह सब कर रहे हैं, लेकिन इसके अलावा भी बहुत कुछ चल रहा है। इस प्रॉजेक्ट के लिए बहुत कुछ किया गया है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

Also read this  अली फज़ल ने महाराष्ट्र गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा राजभवन में आयोजित COVID योद्धाओं के सत्कार में शामिल हुए

यह ट्रेलर ड्रामा से लैस है, जो कि इंटेंस एक्शन से भरपूर है और यह सब आपको अपनी सीट से बांध कर रखता है। ‘नक्सलबाड़ी’ में सामाजिक-राजनीतिक इन्वॉल्वमेंट को भी रेखांकित किया जाएगा, जो नक्सलियों के परेशान करने का कारण है।

Also read this  Azhar Khan debue film Season's Greetings is officially selected at the IFFSA Toronto International Film Festival 2020.

शो पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित और GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित है जिसका प्रीमियर 28 नवंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर किया जाएगा!

आठ-एपिसोड की यह एक्शन से भरपूर सीरीज़, एक लाल विद्रोह के खिलाफ नायक की लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है।

अब वीआई उपयोगकर्ता 405 रुपये वाले प्रीपेड पैक के साथ रिचार्ज करके अन्य टेल्को लाभों के अलावा ज़ी5 की मुफ्त वार्षिक सदस्यता का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts