‘द कश्मीर फाइल्स’ के अपने डिजिटल प्रिमियर के साथ ZEE5 पर रिकॉर्ड बनाने के अपने सफर को रखा जारी

ZEE5 ने 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ एक नई उपतब्धी हासिल की
Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

National, 20th May 2022:
महामारी के बाद डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर इतिहास रचने के बाद, द कश्मीर फाइल्स ने अब अपने डिजिटल डेब्यू के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। 13 मई को ZEE5 पर इस फिल्म का प्रीमियर हुआ, जहां फिल्म को सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड नंबर मिले और साथ ही फिल्म ने हाइएस्ट फर्स्ट वीक नंबर्स भी हासिल किए।

ओपनिंग वीकेंड के लिए सबसे ज्यादा व्यूज और स्ट्रीमिंग मिनट्स के साथ 6MN+ और 220MN+ और पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा व्यूज और स्ट्रीमिंग मिनट्स के साथ 9MN+ और 300MN+ पर, द कश्मीर फाइल्स ने ZEE5 पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके साथ ही भारतीय सांकेतिक भाषा की इंटरप्रिटेशन के साथ बॉलीवुड कमर्शियल फिल्म रिलीज करने वाला पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म होने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज करने के बाद भारतीय घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए यह एक और उपलब्धि है।

यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भारतीय सांकेतिक भाषा में उपलब्ध होने वाली द कश्मीर फाइल्स को अगर अब तक आपने नहीं देखा है तो यह आपके लिए मस्ट वॉच फिल्म है।

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हम अपने प्लेटफॉर्म पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिली प्रतिक्रिया को देखकर खुश हैं। फिल्म एक ऐतिहासिक रूप से उल्लेखनीय घटना को दर्शाती है, जिसने कई लोगों के दिलों को छू लिया है, और दुनिया भर से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर वास्तव में बहुत खुशी हुई है। हम इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के साथ-साथ भारतीय सांकेतिक भाषा में जारी करके इसे हर तरह के दर्शकों तक पहुंचाना चाहते थे। हम ZEE5 पर कम समय के भीतर फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं, और यह हमें अपने दर्शकों को उद्देश्यपूर्ण मनोरंजन देना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ”

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “इसकी थिएट्रिकल रिलीज़ से लेकर इसकी डिजिटल रिलीज़ तक, द कश्मीर फाइल्स के लिए दर्शकों का प्यार केवल भावना से बढ़ा है। यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे संतुष्टिदायक परियोजना रही है और मैं इसे स्वीकार करने, इसे प्यार करने और इसे अपना बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं। ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए पहले हफ्ते के नंबर्स बहुत उत्साहजनक है और मुझे उम्मीद है कि ZEE5 की ग्लोबल रीच के साथ, अधिक से अधिक लोग इसे खोजेंगे और इसे देखेंगे।”

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, “कश्मीर फाइल्स एक फिल्म से बढ़कर है, यह एक आंदोलन है, और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि यह अपने डिजिटल डेब्यू के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और साथ ही यह ZEE5 पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है। मैं आने वाले हफ्तों का इंतजार कर रहा हूं और साथ ही मुझे विश्वास है कि इस फिल्म को अभी लंबा सफर तय करना है और कई और दिलों को छूना है।”

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

ADVERTISEMENT

Read Also Recent