22 अगस्त को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है ‘रज्जो’, देखें बिल्कुल नया प्रोमो

TFC Desk
2 Min Read

दर्शकों के बीच काफी प्रत्याशा और उत्साह को पैदा करने के बाद, निर्माता बिट्स और बॉट्स मीडिया ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित शो ‘रज्जो’ का बिल्कुल नया प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो में जहां रज्जो के एथलेटिक्स के लिए जुनून और पागलपन को दिखाया गया है, वहीं रज्जो के अपने लक्ष्यों की ओर उड़ने की भावना को भी दिखाया गया है, जिसे दर्शक शो की रिलीज के साथ देखेंगे।

दर्शकों को स्टारप्लस के नए शो ‘रज्जो’ का बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय तक दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के बाद, मेकर्स आखिरकार शो का बिल्कुल नया प्रोमो लेकर आए हैं। प्रोमो दिलचस्प लग रहा है, जो रज्जो के अपने लक्ष्यों की तरफ दौड़ के बारे में है। प्रोमो में मुख्य कलाकार सेलेस्टी बैरागी को रज्जो के रूप में और राजवीर सिंह को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है।

इसने दौड़ का हिस्सा बनने के लिए रज्जो की मासूमियत को दिखाया जाएगा, जबकि सख्त अर्जुन उसके नखरे उठाता है। लेकिन, सभी बाधाओं को पार करने के बाद, रज्जो ने जो सपना देखा है उसे हासिल करने के लिए उसे एक रास्ता मिल जाता है। यह शो दोनों लीड के बीच परफेक्ट केमिस्ट्री के साथ आने वाला है, क्योंकि वे कुछ ऐसे झगड़ों में चले जाते हैं जो शो में एक फन फैक्टर जोड़ते हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि सभी बाधाओं के बाद उनका समापन कैसे होता है।

इसके अलावा, ‘रज्जो’ की कहानी और उसके सपनों की ओर उसकी दौड़ को देखना दिलचस्प होगा। दूसरी ओर, अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री भी कुछ ऐसी है जिस पर हमें नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि यह देखने के लिए कि क्या ये दो अलग-अलग व्यक्तित्व प्यार करेंगे या स्क्रीन पर भिड़ेंगे।

Check out Video Instagram

‘रज्जो’ को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा।

Share this Article
Leave a comment