पिशाचिनी के लीड एक्टर हर्ष राजपूत कल विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात जाएंगे

TFC Desk
2 Min Read

पिशाचिनी में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने वाले पसंदीदा टीवी स्टार हर्ष राजपूत आगामी विधानसभा चुनावों के लिए, अपने गृहनगर गुजरात के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। वह एक दिन की यात्रा के लिए वहां पहुंचेंगे, जो देश के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा करने और अपने परिवार से मिलने के लिए काफी होगा और वह अगले दिन सेट पर वापस आ जाएंगे।

अगस्त 2022 से, हर्ष कलर्स टीवी के शो पिशाचिनी में जिया शंकर और नायरा बनर्जी के सामने रक्षित “रॉकी” की भूमिका निभा रहे हैं। पिशाचिनी की कहानी बरेली शहर के इर्द-गिर्द घूमती है। अप्रत्याशित जादू और ड्रामा से दर्शकों का मनोरंजन करने में यह शो काफी सफल रहा है।

इससे पहले वह स्टार प्लस चेनल के सुपरनैचुरल शो ‘नज़र’ में अंश राठौड़ की मुख्य भूमिका निभाते हुए देखे गए थे, हर्ष ने कलर्स टीवी के शो “कुछ तो है: नागिन एक नए रंग” में भी लीड रोल किया, जो नागिन 5 का स्पिन-ऑफ है।

अपने गृहनगर की यात्रा के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “लोकतंत्र में मतदान एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है। एक भारतीय होने के नाते मतदान करना मेरा कर्तव्य है। मुझे अपनी सांस्कृतिक पृष्ठभूमि पर गर्व है और मैं महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के लिए गुजरात आना सुनिश्चित करता हूं।”

गुजरात विधानसभा के लिए दो चरणों में से पहले चरण मतदान 1 दिसंबर को होगा, जब 89 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव होंगे, जिसमें सत्ताधारी दल लगातार सातवें कार्यकाल की तलाश में है।

Share this Article
Leave a comment