प्यार का पंचनामा 2 की अभिनेत्री रूमाना मोला इन दिनों Dev DD के दूसरे सीजन की कर रही है शूटिंग

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

रूमाना मोला जो हाल ही में वर्जिन भानुप्रिया में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी वह अपनी आगामी वेबसीरीज देव DD 2 में नज़र आने वाली है

रूमाना मोला , थ्रिलर के एक व्यस्त शेड्यूल के बाद पालघर से वापस आ गई है और उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह प्रक्रिया लंबी और व्यस्त रही है। मैं वास्तव में यह देखकर आश्चर्य थी कि इस शो और इसके पैमाने में कितना दम है। और मुझे यह देखकर वास्तव में खुशी हुई यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरती गई कि हर कोई सुरक्षित हो।

Also read this  ज़ी5 ने की 'सूरज पे मंगल भारी' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा!

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस, देव डीडी 2 में रूमाना राधा की भूमिका में नज़र आयी, जिसमें वो एक स्वतंत्र, उत्साही और शक्तिशाली लड़की है, जिसमें उसकी कामुकता के बारे में कोई योग्यता नहीं है और ये सीजन चांदनी के साथ उसके रिश्ते, के इर्द-गिर्द घूमता है।

Also read this  जानिए कि, कैसे 45 साल पहले अमिताभ बच्चन के एक डायलॉग ने बदल दी थी आम लोगो की जिंदगी !

प्यार का पंचनामा 2 में एक बेहतर प्रदर्शन देने के बाद, मोला निश्चित रूप से एक अच्छी स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक छाप छोड़ देगी।

वर्कफ्रंट पर, रुमाना की झोली में वास्तव में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। वह अखिलेश जायसवाल के निर्देशन में बनी फिल्म “हाउ टू किल योर हसबैंड” में सह-कलाकार अहाना कुमरा और विक्रम कोचर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts