ज़ी5 की फ़िल्म ‘कागज़’ की शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी को आई अपने गाँव की याद!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

ज़ी5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘कागज़’ का ट्रेलर जारी किया गया है, जो एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी हैं।

फिल्म में एक ऐसे शख्स का सफर दिखाया गया है, जिसकी मौत का झूठा ढोंग रचा जाता है और उसकी संपत्ति हड़पने के लिए उसके रिश्तेदारों द्वारा झूठे दस्तावेज बनवाए जाते है। कहानी में यह बताया गया है कि कैसे पंकज उर्फ ​​लाल सिंह सरकार और अधिकारियों को यह साबित करने की कोशिश करता है कि वह हकीकत में जीवित है।

Also read this  तुलसी कुमार ने इस दिवाली को बच्चों के साथ सेलिब्रेट करके ख़ास बनाया

फिल्म की शूटिंग और सेट पर होने की बात करते हुए पंकज ने कहा, “यह एक अच्छा अनुभव था। हम सीतापुर, बिस्वा कंदूनी के पास शूटिंग कर रहे थे। हम रोजाना 60 से 70 किलोमीटर का सफ़र करते थे। ”

Also read this  ज़ी5 की सीरीज़ 'अभय 2' के दमदार एक्शन सीक्वेंस के लिए कुणाल खेमू ने नहीं ली कोई विशेष ट्रेनिंग!

वह आगे कहते हैं, “रास्ते में, मुझे बहुत प्रसन्नता का अनुभव हुआ करता था क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि जैसे मैं अपने गाँव जा रहा हूँ। मैंने कुछ फॉर्म-फ्रेश सब्जियाँ भी खरीदीं और अपने लिए खाना भी तैयार किया। यही नहीं, खेत में ट्रैक्टरों को देखने के बाद, बीते दिनों की यादें ताज़ा हो गई।”

Also read this  दिल ब्लो करदा सोंग्स से बॉलीवुड में एंट्री हुई बाबा हर्षित और ब्यूटी सिंह राजपूत की

‘कागज़’ एक प्रमुख अभिनेता के रूप में पंकज त्रिपाठी की पहली फिल्म है। सलमान खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित है, जो फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं।

‘कागज़’ 7 जनवरी 2021 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts