कोरोना के काल में वेबसीरिस की ये जानेमानी एक्ट्रेस करने जा रही हैं अपना कैलेंडर लांच !

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

कोरोना काल अभी तक खत्म नही हुआ हैं लेकिन मायानगरी हर रोज़ अपने नए-नए रूप दिखा रही हैं। फ़िल्मों से लेकर वेबसीरिस और शादी से लेकर पार्टी तक हर कोई कोरोना में भी एंजॉय कर रहा हैं । तो ऐसे में ही वेबसीरिस की दुनिया की एक अदाकारा अपना खुद का ऐसा कैलेंडर लेकर आ रही हैं जिसे देख आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

जी हाँ, नए साल में जहा हर कोई अपने नए काम मे बिजी हैं तो वही केनिशा अवस्थी अपने चाहनेवालो के लिए लेकर आ रही एक सेंसुअस कैलेंडर।

Also read this  वर्तमान स्थिति के कारण शेड्यूल और लोकेशन में लगातार परिवर्तन हुए थे" ZEE5 की नेल पॉलिश के लिए शूटिंग पर रजित कपूर ने शेयर किया!

आपको बता दे कि केनिशा इस इंडस्ट्री के लिए नई नही हैं। हाल ही वो नेटफ्लिक्स की वेबसीरिस हँसमुख , MX Player की मस्तराम और रक्तांचल में नजर आयी थी। इतना ही नही केनिशा अवस्थी काफी चैनेल में बतौर एंकर के तौर पर काम कर चुकी हैं और 300 से ज्यादा लाइव इवेन्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं ।

Also read this  ZEE5 ओरिजनल'' का 'जीत की ज़िद ’ का ट्रेलर बेहद जोशीले रोलर-कोस्टर राइड के साथ दृढ़ और अटूट विश्वास से भरा है।

और बहुत ही जल्द वो Zee 5 की आनेवाली वेबसीरिस ‘आफते इश्क़’ और ‘अन इन्कम्प्लीट मैन’ में नजर आनेवाली हैं। इतना ही नही अगले साल में वो बहुत बड़े संगीतकारों से भी जुड़ेंगी।

अपने कैलेंडर लांच के लिए केनिशा बहुत एक्ससाइटेड हैं और कहती हैं कि ” कैलेंडर लॉन्च करने का आईडिया बहुत सिंपल सा हैं। मैं चाहती हु कि मेरे दर्शक मेरे अलग-अलग रूप को देखे। मुझे फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता हैं। मैं अपने फैशन और अपने लुक को बाकियो से अलग एक पहचान देना चाहती हु और बताना चाहती हू कि फैशन मेरे लिए कितना सच्चा हैं जिसे शब्दो मे बयां नही किया जा सकता’ ।

Also read this  बॉबी देओल का खूबसूरत आश्रम, पहले था एक खंडहर, एक खंडहर से महल बनने की सबसे बड़ी कहानी -प्रकाश झा की जुबानी

केनिशा 31st दिसंबर को अपने ऑफिसियल वेबसाइट पर कैलेंडर लॉन्च करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts