आर माधवन बिना प्रोस्थेटिक्स के कैसे नंबी नारायणन में बदल गए! यहाँ पढ़िए

Picsart_22-06-28_08-56-42-925

मुम्बई। अभिनेता से फिल्ममेकर बने आर माधवन का चॉकलेट बॉय से बौद्धिक प्रतिभा वाले इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन में बदलना एक कठिन कार्य था। आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट उन्हें बिल्कुल पहचानने योग्य अवतार में देखती है! यह नजारा इतना अजीब था कि अगर देश के प्रतिभाशाली अभिनेता मूल नंबी नारायणन के बगल में खड़े हो, तो दोनों के बीच अंतर करना मुश्किल होगा!
रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के निर्माताओं ने एक नया वीडियो जारी किया जो आर माधवन के नंबी नारायणन में परिवर्तन को दर्शाता है। उनका लुक नेचरल है और जितना प्रामाणिक है उतना ही; फिल्म में आर माधवन का लुक बिना किसी प्रोस्थेटिक्स के बनाया गया है! अभिनेता से निर्देशक बने अपने लुक को जीवंत करने के लिए उन्होंने 18 घंटे कुर्सी पर बिताए। चाहे उनके बाल हों, दांत हों या वजन, आर माधवन को नंबी नारायणन के रंग में उतरने का कोई मलाल नहीं था – सचमुच! इसके पीछे का विजन कहानी को प्रामाणिक, वास्तविक और रॉ रखना था।

Link _ https://youtu.be/YLvatVroEpI

अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन ने वास्तव में दाढ़ी बढ़ाई, अपने बालों को सफेद किया और इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के रूप में आने के लिए कई किलो वजन बढ़ा दिया। लुक को स्पॉट-ऑन करने में अभिनेता को कुर्सी से लेकर किरदार तक 18 घंटे लगे। लेकिन वह इसे ठीक करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे और नंबी नारायणन को मूर्त रूप देने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दे दिया।
फ्रेम में और मौलिकता जोड़ने के लिए न केवल वास्तविक जीवन के स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है। इसरो प्रतिभाशाली नंबी नारायणन की कहानी, उनपर पर फिल्म आधारित है, उनके तथ्यों को विकृत किए बिना या जनता के लिए कहानी का व्यावसायीकरण करने का प्रयास किए बिना, उनके सच्चे इरादों के हर शब्द को सच रखा गया है।

इसरो वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट उनकी जटिल कहानी का पता लगाता है और इसके पीछे की सच्चाई को उजागर करता है। फिल्म में आर माधवन, नांबी नारायणन की नामांकित भूमिका में हैं और इसमें एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और शाहरुख खान और सूर्या गेस्ट अपीरियंस में है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। बड़े पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट ट्राय कलर फिल्म्स वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

ADVERTISEMENT

Related Posts

CELEBRITY BYTE