8 भारतीय कलाकार जो लंबे कोविड ब्रेक के बाद फिर से मंच पर धमाल मचाएंगे

TFC Desk
7 Min Read

महामारी ने हमसे बहुत कुछ छीन लिया – जिसमें एक कार्यक्रम में अपने पसंदीदा गायक / हास्य अभिनेता का लाइव प्रदर्शन करने के लिए बाहर निकलने की खुशी भी शामिल है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा! जब देश धीरे-धीरे प्रतिबंध हटा रहा है और लोग सामान्य स्थिति में लौट रहे हैं, तो हमारे कुछ पसंदीदा कलाकार जल्द ही मंच पर वापस आने को तैयार हैं! जहां तक कलाकार दो साल से अपने दर्शकों को ऑनस्क्रीन मनोरंजन कर रहे थे, नए सुरक्षा उपायों द्वारा ध्यान में रखते हुए व्यक्तिगत प्रदर्शन एक निश्चित संकेत है कि महामारी के बावजूद “शो चल सकता है”। पेश हैं 8 भारतीय कलाकार जो लंबे अंतराल के बाद मंच पर वापसी करेंगे।

1. वीर दास

अभिनेता-कॉमेडियन और संगीतकार वीर दास अपने नए टूर के साथ मंच पर वापस आएंगे जिसकी योजना अमेरिका के लिए बनाई गई है। अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले कॉमेडियन एक बड़े अंतराल के बाद लाइव दर्शकों के सामने वापसी करेंगे। वह अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए महामारी के दौरान सक्रिय रूप से अपने सोशल मीडिया पर पॉडकास्ट डाल रहे थे और अब जब प्रतिबंधों में ढिलाई के बाद, वीर ने आखिरकार एक वास्तविक प्रदर्शन के लिए बाहर निकलने का फैसला किया है। हम उनके भाग्य की शुभ कामना करते हैं।

2. कानन गिल

कानन गिल फंस के पसंदीदा की छवि रखते और महिलाओं के बीच सबसे लोकप्रिय हैं, और हम उन्हें दोष भी नहीं दे सकते। मेरा मतलब है कि यहाँ एक लड़का है जो अच्छा दिखता है और आपको हँसा भी सकता है। एक लड़की वास्तव में और क्या चाहती है? उन्होंने YouTube पर फिल्म समीक्षाओं के एक छोटे से सेगमेंट के साथ अपने करियर की शुरुआत की, कानन तब से कभी नहीं रुके। खबर है कि वह भी जल्द ही एक अमेरिकी दौरे में मंच पर धमाल मचाने वाले हैं। सभी कानन गिल फंस – इकट्ठा!

3. अमित टंडन

हमारे देश के सबसे ‘संबंधित’ और साफ-सुथरे कॉमेडियन, अमित टंडन ने हाल ही में प्राइम टाइम पर सब टीवी के सहयोग से अपना टीवी शो शुरू किया और यह दर्शकों और रेटिंग के मामले में काफी सफल साबित हुआ है। चर्चा यह है कि अमित ने बहुत जल्द ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और न्यूजीलैंड में भी लाइव दौरे की योजना बनाई है। दुनिया भर में उनके सभी प्रशंसक उन्हें प्रदर्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं और यह खबर इन सभी देशों में आग की तरह फैलने वाली है! आप किस का इंतजार कर रहे हैं? इसके लिए अपने टिकट पहले ही बुक कर लें।

4. जसलीन रॉयल

जसलीन कौर, जिन्हें पेशेवर रूप से जसलीन रॉयल के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय गायिका, गीतकार और संगीतकार हैं, जो पंजाबी, हिंदी, बंगाली, गुजराती के साथ-साथ अंग्रेजी में भी गाती हैं। ‘रांझा’ और ‘नच दे ने सारे’ जैसे चार्टबस्टर्स के लिए मशहूर यह बेहद लोकप्रिय और प्रतिभाशाली संगीतकार जल्द ही भारत में परफॉर्म करने वाली है! हम इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं जानते हैं कि यह कहां और कब होने वाला है, लेकिन यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक रिमाइंडर है कि वे सतर्क रहें और अपने सोशल मीडिया का बारीकी से पालन करें क्योंकि कलाकार जल्द ही इस पर घोषणाएं दे सकती है।

5. अरिजीत सिंह

इन्हे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। हिंदी फिल्म उद्योग में आज सबसे लोकप्रिय गायक कोई और नहीं बल्कि अरिजीत सिंह हैं। उन्होंने मुकेश भट्ट की संगीतमय हिट, ‘आशिकी 2’ के टाइटल ट्रैक को आवाज़ देकर प्रसिद्धि प्राप्त की और तब से गायक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। प्रशंसक गायक से दुनिया भर में लाइव प्रदर्शन करने का अनुरोध करते रहते हैं और ऐसा लगता है कि UK में उनके प्रशंसक आखिरकार जश्न मना सकते हैं क्योंकि गायक ने जल्द ही UK दौरे की घोषणा की है।

6. फरहान अख्तर

गायक, डांसर, निर्देशक, कवि और अभिनेता फरहान अख्तर स्पष्ट रूप से मंच के लिए बने एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं। ऐसा लगता है कि प्रशंसक उनके गायन को सबसे ज़्यादा पसंद कर रहे हैं और इस तरह अपने सोशल मीडिया पर टिप्पणियों और अनुरोधों के साथ हर समय उनके शहरों में लाइव प्रदर्शन करने के लिए बमबारी करते रहते हैं। खैर, फरहान ने उनकी इच्छाओं को पूरा करने का फैसला किया है और बहुत जल्द भारत में एक बहु-शहर दौरे की योजना बनाई है। इस खबर से बने रहें क्योंकि इस पर अनुसरण करने के लिए और डिटेल्स होंगे।

7. गुरु रंधावा और कनिका कपूर

संगीत की दुनिया में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से ये दोनों, विशेष रूप से हमारे देश के उत्तर से गुरु रंधावा और कनिका कपूर हैं। YouTube पर टी-सीरीज़ के साथ उनकी ‘मिक्स्ड टेप’ सीरीज़ तुरंत हिट हो गई और प्रशंसक तब से उन्हें एक साथ लाइव परफॉर्म करते देखने की मांग कर रहे हैं। खैर, अब इंतजार खत्म होता दिख रहा है क्योंकि दोनों ने USA में एक साथ मंच पर आने का फैसला किया है। आइए इस पंजाबी पार्टी की शुरुआत कर दें।

8. नेहा कक्कड़

इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय हस्तियों में से एक, नेहा कक्कड़ ने टेलीविज़न रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल’ में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की, और आज वह अपने करियर के एक ऐसे मुकाम पर हैं, जहां वह उसी शो की जजों में से एक हैं। यह केवल गायक की लोकप्रियता और कड़ी मेहनत के बारे में बताता है। हालांकि, अमेरिका में उनके प्रशंसकों के लिए इस साल एक विशेष दावत है क्योंकि व्यस्त गायिका ने USA दौरे के लिए समय निकाला है। हम उसे इसके लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देते हैं।

Share this Article
Leave a comment