दिलजीत-फातिमा ने सूरज पे मंगल भारी के नए गाने लद्की ड्रामेबाज़ है में डांस करते हुए एक नए अंदाज़ में नज़र आये!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

अगर एक नज़र फातिमा सना शैख़ पे डाले तोह ये आसानी से कहाँ जा सकता है की वे एक सीधी-साधी एक घरेलु लड़की है जो अपनी ख़ूबसूरती और सादगी से लोगो के दिलों में आसानी से जगह बना लेती है। और उसी तरह दिलजीत दोसांझ पे एक नज़र डाले तोह वो भी लोगो के दिलों पे राज करते है। और इस प्रकार, सूरज पे मंगल भारी में अपनी दमदार केमिस्ट्री दिखाने के लिए अभिषेक शर्मा का यह एक कास्टिंग मास्टरस्ट्रोक था।

Also read this  तुलसी कुमार ने इस दिवाली को बच्चों के साथ सेलिब्रेट करके ख़ास बनाया

सूरज पे मंगल भारी के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित गाना लड़की ड्रामेबाज़ है को रिलीज़ किया जिसमे दिलजीत दोसांज़ और फातिमा सना शेख इस गाने पे एक साथ डांस करते हुए नज़र आएंगे। इस ट्रैक में आपको फातिमा के रंग-बिरंगे व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी और दिलजीत के साथ उनकी मिलनसार और सहज केमिस्ट्री देखते बनती है। लद्की ड्रामेबाज़ है शीर्षक वाला गीत, फातिमा की जर्नी और उनका किरदार सुन्दर तरीके से एक झलकी देता है और हमें दिखाता है कि फातिमा और दिलजीत के बीच क्या कुछ हैं।

Also read this  Fatima Sana Shaikh using her at-home time effectively by taking online narrations of scripts

जावेद-मोहसिन द्वारा रचित, जिन्होंने पहले मुन्ना माइकल के डिंग डांग जैसे लोकप्रिय गीतों की रचना की थी, जो कि यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यू पार कर चुके हैं और फिल्म जलेबी से पल ने 600 मिलियन से अधिक व्यूज को पार किया है, इस गाने में इन्होने किरदार की भावना को अपनी म्यूजिकल बीट्स द्वारा बिलकुल सही तरीके से पकड़ के रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts