कुंडली भाग्य के करन, धीरज धुपर अब शामिल होंगे हिपी के अपने चहिते कलाकारों कि टोली में

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

लाखों भारतीय अब देख सकते हैं आत्मनिर्भर भारत की 72 वीं गणतंत्र दिवस परेड का राजपथ से सीधा प्रसारण हिपीपर

हिपी पेश करता है अरबों भारतीयों को सशक्त बनाने और एकजुट करने के लिए #SalaamIndia अभियान

25 जनवरी 2021: हिपी, नए युग के रचनाकारों के लिए जी5 का स्वदेशी लघु वीडियो प्लेटफ़ॉर्म, यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है कि लाखों भारतीय 72 वें गणतंत्र दिवस कि परेड हिपी पर लाइव स्ट्रीम देखकर 72 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना पाएंगे।

जब हम अपने देश के लिए प्यार का जश्न मना रहे हैं, हिपी ने भारत के सबसे अधिक पसंदीदा लघु वीडियो प्लेटफॉर्म को एकजुट करने और व्यक्त करने के लिए एक अरब भारतीयों को सशक्त बनाने के लिए गणतंत्र दिवस अभियान के हिस्से के रूप में #SalaamIndia पहल की घोषणा की है। धीरज धूपर, रितिका बिदियानी, नीती टेलर, एरियो, चार्ली चौहान, पुष्कर जोग, हिमांशु खुराना जैसे प्रमुख सेलेब्स के साथ राष्ट्र के युवाओं को जोड़ने की यह पहल है।

हिपी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, धीरज धूपर ने साझा किया, “मैं हिपी के ‘सलाम इंडिया’ अभियान का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, युवा और गतिशील उपयोगकर्ताओं को नए भारत के लिए सलामी के रूप में पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करने की यह एक पहल है। भारत का 72 वां गणतंत्र दिवस, यह एक यादगार पल के रूप में एक महत्वपूर्ण अवसर है जहां हिपी, भारत का सबसे लोकप्रिय लघु वीडियो प्लेटफॉर्म, भारतीयों को राजपथ की 72 वीं गणतंत्र दिवस परेड को लाइव देखने का मौका दे रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हिपी पर इस परेड का आनंद लेंगे और इस अभियान में हमारा समर्थन करेंगे और मैं इसके लिए उत्सुक हूं”

राजधानी में कोरोनावायरस महामारी की प्रमुख स्थिति के कारण, इस वर्ष 72 वां गणतंत्र दिवस परेड बहुत अलग होगा। कड़े प्रतिबंधों और कठोर एसओपी के बाद, नियंत्रित संरचना के साथ सीमित सार्वजनिक दर्शक होंगे। ऐप न केवल परेड की लाइव स्ट्रीम का प्रावधान करेगा, बल्कि 72 वें गणतंत्र दिवस परेड के बारे में भी विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा। विभिन्न राज्यों द्वारा इस मार्च के आदेश की प्रस्तुत की गई झांकी की व्यापक जानकारी को देखते हुए यह पहल लाखों भारतीयों को परेड का अनुभव करने और अपने घरों के भीतर, आराम से, हिपी पर लाइव स्ट्रीम करने के लिए है।

एक मंच के रूप में हिपी का उद्देश्य कंटेंट निर्माण और अवधि को फिर से परिभाषित करना है। अपनी रोमांचक विशेषताओं के साथ, यह रचनात्मक मनों को अपनी स्थानीय भाषाओं में खुद को व्यक्त करने की अनुमति देता है, और इसकी बेजोड़ पहुंच के साथ, ब्रांड और विज्ञापनदाताओं को सबसे अधिक ब्रांड सुरक्षित वातावरण में अपने दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

ADVERTISEMENT

Read Also Recent