सैयामी खेर सेंट जेवियर्स कॉलेज की छात्रा होने के नाते वहां शूटिंग कर के अपना सपना पूरा किया

TFC Desk
2 Min Read

हालांकि आगामी वेब सिरीज़, फाड़ू – एक प्रेम कहानी, पहले ही कथानक में बड़े दिलचस्प मोड़ के बारे में संकेत दे चुकी है। हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के बाद, सैयामी खेर, जो सिरीज़ में महिला प्रधान हैं, को उनके हिस्से के लिए पहले ही सराहा जा चुका है। सिरीज़ के कुछ हिस्सों को सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुंबई में शूट की गई थी। और सैयामी कॉलेज की पूर्व छात्रा होने के कारण उदासीन हो गई क्योंकि शूट ने कॉलेज से पुरानी यादें ताज़ा कर दीं।

सैयामी कहती हैं, ”मैंने 5 साल तक जेवियर्स कॉलेज में पढ़ाई को है और कॉलेज से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हैं। जब मैं वहां पढ़ रही थी, कॉलेज के बाद हम शूटिंग होते देखा करते थे तो मुझे लगता था ओह किसी दिन जब मुझे ब्रेक मिलेगा और अभिनय करना शुरू कर दूंगी तो यहां वापस आना और शूटिंग करना एक सपना होगा। खुशी है कि फाड़ू की शुटिंग के दौरान यह सपना पूरा हो गया। सिरीज़ का एक हिस्सा था जिसे हमने सेंट जेवियर्स कॉलेज में शूट किया था। मेरे पास इमारत के हर कोने से कहानियाँ हैं और मुझे याद है कि मैं इतना उत्साहित हो गई थी कि आखिरकार मैं जेवियर्स में शूटिंग कर रही थी कि मैंने अपने सभी कॉलेज प्रोफेसरों को बुलाया और उन्हें बताया। मैं उससे पहले भी कई कारणों से कॉलेज लौटी हूं लेकिन यह पहली बार था जब मैं यहां शुटिंग कर रही थी और यह बहुत भावुक थी।

सौम्या जोशी द्वारा लिखी गई इस वेब-सीरीज़ में पावेल गुलाटी भी हैं और यह जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित, कहानी आधुनिक जीवन की चुनौतियों और उलझनों के बारे में है।

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment