रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म वेद का प्रमोशन करते हुए स्टेज पर एक प्रशंशक के पैर छुए

TFC Desk
2 Min Read

रितेश देशमुख, कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन और स्‍थायी आकर्षक व्यक्तित्व के चलते सभी के पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। वह फ़िलहाल अपनी डिरेक्टर के तौर पे पहली मराठी फिल्म वेद का प्रचार कर रहे हैं। एक कॉलेज में ऐसी ही एक मुलाकात पर, उनका बहुत प्यार और सम्मान के साथ स्वागत और सत्कार किया गया। एक विलेन अभिनेता के प्रशंसक उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।

रितेश ने एक लड़की के साथ डांस भी किया और उसका दिन बना दिया। डांस के बाद उस लड़कीने उनके पैर छुए और रितेश ने भी सामने उसके पेर छुए, उनके इस खूबसूरत हाव-भाव ने सबका दिल जीत लिया। उस लड़कीने युगल की तस्वीरों का एक एल्बम बनाया और उन्हें उपहार के रूप में प्रस्तुत किया। इस बात ने स्टार्स का ध्यान खींचा और उन्होंने ‘वेद तुज़ा’ गाने पर जमकर डांस किया।

इस फिल्म की थोड़ी प्रमुख जानकारी दे तो ये अभिनेता रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म है, जो हमें सबसे दिलचस्प फिल्म और एक सुंदर प्रेम कहानी की झलक दिखाती है। वेद, जो 30 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, उसमें जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे और ये फिल्म इस खुशनुमा कपल के फेन्स को, इन दोनों को साथ में देख पाने का सहभाग्य देगी।

Share this Article
Leave a comment