इति आचार्य अपनी कन्नडा फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में उपस्थित रहेगी

TFC Desk
2 Min Read

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, IFFI के 53 वें संस्करण का आयोजन 20 से 28 नवंबर, 2022 तक गोवा में की जाएगी। यह वार्षिक फिल्म फेस्टिवल कला, फिल्मों और संस्कृति से जुड़े दिग्गजों को एक छत के नीचे लाता है। साउथ की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री इति आचार्य भी इस फेस्टिवल में शिरकत करती हुई दिखाई देगी। अपनी उत्कृष्ट शैली और लालित्य के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री 20 वीं से 22 नवंबर तक गोवा में है।

इस वर्ष इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 79 देशों की 280 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है जो काफी बड़ी बात है। इसमें भारत की 25 फीचर फिल्मों को और 20 नॉन-फीचर फिल्मों को ‘इंडियन पैनोरमा’ में प्रदर्शित किया जाएगा, जबकि 183 फिल्में अंतर्राष्ट्रीय प्रोग्राम का हिस्सा होंगी।

मिस साउथ इंडिया 2016 विजेता इति आचार्य, एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में दिखाई देती हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है और काफी प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक शोस्टॉपर रही है। इस साल, अभिनेत्री ने पेरिस में कान फिल्म महोत्सव में भी भाग लिया था।

इति को सुपर स्टार डॉ. शिवराज कुमार के साथ कन्नड़ फिल्म कवच में देखा गया था। इति अपनी मलयालम फिल्में जैसे कि किलिपोई और केरेला टुडे में अपने प्रदर्शन के लिए भी जानी जाती हैं। इति ने हिंदी फिल्म शैतान और सत्यवती में भी अभिनय किया है।

TAGGED: , ,
Share this Article
Leave a comment