ब्रह्मास्त्र हिट हो, इसके लिए फ़िल्म में कई ब्रह्मास्त्र जोड़े गए हैं,समझ रहे हैं आप?

अमिताभ बच्चन,रणवीर कपूर,आलिया भट्ट,नागार्जुन,शाहरुख खान (कैमियो) तो हैं ही साथ ही कुछ दिग्गज चेहरे सीधा फ़िल्म में दिखेंगे,ऐसा कहकर दर्शकों में एक उत्साह जगाया जा रहा। दो दिन बाकी है,देखना है कितना शक्तिशाली होगा ब्रह्मास्त्र

करण जौहर निर्मित धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आने वाली 09 सितम्बर को पर्दे पर आने को तैयार है। मूवी आने से पहले ही फ़िल्म के हिट होने या फ्लॉप होने को लेकर तरह तरह की ख़बरें आ रही है। सोशल मीडिया पर फ़िल्म के बॉयकॉट के ट्रेंड चलाये जा रहे तो निर्माता व अभिनेता-अभिनेत्री पूरे देश मे इसके प्रमोशन को लेकर मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नही रणवीर और आलिया उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए भी पहुंच चुके हैं,जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध भी किया।

विरोध व समर्थन के बीच फ़िल्म की टीम इस फ़िल्म को बेहतर बताने में जुटी हैं,मगर सोशल मीडिया पर लोग डटे हुए है। बॉयकॉट कल्चर का सामना करते हुए ब्रह्मास्त्र पूरी ताकत से आगे बढ़ रहा है। सिनेमाघरों ने टिकट की बुकिंग भी औसतन है। अभी दो दिन का समय है,ऐसे में कुछ स्पष्ट कह पाना मुश्किल है।

लेजर तकनीकि व VFX इफ़ेक्ट से लैस यह फ़िल्म अभी तक ढाई पॉइंट की रेटिंग ही जुटा पाई है। धर्मा प्रोडक्शन की हाल ही में फ्लॉप फ़िल्म लाइगर से करन जौहर के बोल बदले हैं,मगर देखना ये है कि उनके बदले बोल से दर्शकों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है।

फ़िल्म का प्रमोशन सिर्फ हिंदी क्षेत्र में ही नही बल्कि साउथ में जाकर किया जा रहा। जूनियर NTR के साथ मंच सांझा करते हुए इस फ़िल्म को देखने की गुजारिश की और टीम को मेहनत करने की सलाह दी।

फ़िल्म समीक्षकों की भी अलग अलग राय आ रही इस फ़िल्म को लेकर। कोई इसे नवप्रयोग कह रहा तो कोई इसे अंधविश्वास से भरी फ़िल्म कह रहा। बॉलीवुड समीक्षक तरन आदर्श ने पोस्टर शेयर किया है जिसमे अब तक बिके टिकट का आंकड़ा है। वहीं दिलीप सी मण्डल ने कहा है कि फ़िल्म अगर पिटी तो कंटेंट और ओवरशो के कारण पिटेगी। बाकि दर्शक सोशल मीडिया पर तरह तरह की समीक्षा लिख ही रहे हैं।

शिव की महिमा व उनके ही शरीर के एक हिस्से का किसी मानव के अंदर होना,जो कि अग्नि से जलता नही। कहानी पुराण,अध्यात्म व दुनियादारी से लैस है। हालांकि यह कल्पना मात्र है बाकि कुछ नही। फिर भी इमेजिनेशन भी सिनेमा का एक हिस्सा है। जिसका इस फ़िल्म में भरपूर प्रयोग किया गया है।

पिछली दर्जनों फिल्में कैंसिल कल्चर का शिकार हुई। बॉक्स आफिस पर उन्हें वो रेस्पॉन्स नही मिल सका,जिसकी उन्हें उम्मीद थी। ऐसे में अब ‘ब्रह्मास्त्र’ छोड़ा जा रहा है। अब इस ब्रह्मास्त्र की ताकत का अंदाज़ा 09 सितम्बर को ही लगेगा। कहा ये भी जा रहा कि ये फ़िल्म ‘RRR’ ‘KGF’ व बाहुबली जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने की लाइन में है।

फ़िल्म में इतना ही नही कैमियो रोल के बारे में बातें सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान के अलावा काजोल व माधुरी दीक्षित के भी दिखने की संभावना है। बाकि नागार्जुन,अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज तो हैं ही। अब ये तो आने वाला दिन ही बताएगा कि ब्रह्मास्त्र के सफल होने की जो ताकत झोंकी जा रही उसके आगे बॉयकॉट विफल होगा या सफल।

Follow us on also

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

Related Posts

Latest OnTHE FILMY CHARCHA

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT