बोमन ईरानी, अनुपम खेर और दिलीप जोशी ,आशुतोष राणा सहित तमाम सितारों ने दिखाया प्यार  , डिजिटल की दुनिया में टेल्टिना ऐप के जरिए डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बहन की शानदार पहल  !

बॉलीवुड में जिनके फिल्मों ने एक आदर्श परिवार की परिभाषा लिखी । सीरियल्स में भी जिनकी कहानियों ने राम–राज और जीवन के तीखे–मीठे तालमेल को खूबसूरती से दिखाया। जी हां, सदियों से लोगों को अनमोल फिल्मे और सीरियल्स की सौगात देने के बाद राजश्री अब डिजिटल की दुनिया में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं ।

राजश्री के मालिक सूरज बड़जात्या की बहन चंदा बड़जात्या सुराना इस ऐप की दारोमदार हैं । जिनके मेहनत और दूर–दृष्टि से टेलटीना ऐप की नीव पड़ पाई हैं । वह एक प्रशिक्षित कथक और ओडिसी नर्तकी हैं, पियानो और तबला बजाती हैं और राजश्री की स्क्रिप्ट में भी इनका सहयोग रहता हैं।

TellaTina ऐप की लॉन्च से चंदा बड़जात्या बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं कि ” टेलेटिना ऐप एक शुद्ध सहायक ऊर्जा का एक अनूठा मंच है जो दूसरे की मदद करने के लिए अपने सदस्यों द्वारा पहले अनुभव से प्रतिक्रिया उत्पन्न करता है।  इस मंच पर किसी के द्वारा कोई पक्षपात, कोई कटौती या कमीशन या कोई निहित स्वार्थ नहीं है।  उच्च प्रोफ़ाइल सदस्यता के साथ, आध्यात्मिकता, स्वप्न विश्लेषण, वित्त आदि जैसे विभिन्न विषयों पर वैश्विक रुचि समूहों के साथ ऐप में किसी भी सेल नंबर या ईमेल पते का खुलासा नहीं किया जाता है। सलाहकार बोर्ड और विशेषज्ञों का पैनल वर्षों के अनुभव और विशेषज्ञता के साथ उनके विभिन्न क्षेत्रों में प्रसिद्ध नामों का दावा करता है।  ,” चंदा ने विस्तार से बताया।

सूरज आर बड़जात्या को अपने बहन पर गर्व है जिन्होंने अपनी पहचान बनाई है।  वे कहते हैं, ‘हमारे पिता हमेशा कहते थे कि हमें हमेशा दूसरों की मदद करनी चाहिए और कभी किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहिए।  तो यहां हम उस परंपरा का पालन कर रहे हैं।  चंदा ने एक ऐसे स्थान पर एक शुद्ध और स्वच्छ सहायता संस्कृति ऐप सफलतापूर्वक बनाया है, जहां पिछले तीन वर्षों में लॉकडाउन और महामारी के बावजूद दुनिया में किसी से भी मिलने के लिए सुरक्षित हो सकता है।  टैगलाइन ही कहती है ‘लोगों का एक समूह जो देने और प्राप्त करने में प्रसन्न होते हैं।’यह है।  हमारे बहुत से मित्र और रिश्तेदार पहले ही ऐप से लाभान्वित हो चुके हैं.. और अब, जल्द ही, उनके उद्यम को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए उनके प्रीमियम संस्करण टेल्लाटीना क्राउन की घोषणा की जानी है।  मुझे उनके इस उद्यम पर बहुत गर्व है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि ऐसे कई और लोग एक दूसरे की मदद करने के लिए एक साथ आएंगे।  मुझे लगता है कि यह सेवा और सत्कर्म का सबसे बड़ा रूप है,” वे उत्साहित हैं।

दिलीप जोशी कहते हैं कि “टेल्टीना एक बहुत ही अद्भुत और बहुत ही खास ऐप हैं क्योंकि पूरी दुनिया के बहुत ही खास लोग उसके मेंबर हैं । वो इसलिए क्योंकि इसकी मेंबरशिप इनकी बाय रिकॉमडेशन हैं। और सबसे मजेदार बता ये हैं की जो भी लोग इस ऐप से जुड़े हैं उनकी कोई भी क्वेरी हो किसी भी विषय को लेकर उनके इस ऐप के जरिए मिल जाती हैं। तो ऐसे अदभुत ऐप को शुरू करने के लिए मैं चंदा जी को ढेर सारी शुभकामनाएं देता हु।

वही अनुपम खेर ने कहा कि “सिर्फ चंदा ही ऐसी अद्भुत ऐप के साथ आ सकती हैं क्योंकि  वो खुद एक मददगार, मोहक, जिंदादिल इंसान हैं । और इस टेलटीना ऐप में उन्होंने अपने व्यक्तित्व को डाल दिया हैं । जब मैं न्यूयॉर्क में था, चंदा ने मुझे ऐप का उपयोग करने के लिए कहा और इससे मदद मिलेगी, और इसने किया।  जब मुझे भारतीय खाना खाने का मन हुआ, जैसे खिचड़ी या कुछ पारंपरिक, तो मैंने बस इस ऐप पर एक सवाल रखा और इतने सारे लोग मदद के लिए आए!  तो बधाई, चंदा, इस अद्भुत, आत्मानिर्भर भारतीय ऐप पर!  आप बेहतरीन चीजों को बेहतरीन तरीके से करते हैं।”

बोमन ईरानी कहते हैं, “टेल्लाटीना अपने-अपने क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ लोगों से जुड़ने का एक शानदार मंच है।  उदाहरण के लिए ए-ला-कार्टे लें।  अब, अ-ला-कार्टे समूह जिसे ‘यू ड्रीम्स – इनर यू’ कहा जाता है, वहां क्या होता है?  प्रसिद्ध डॉ. मिलिंद भट्ट द्वारा अपने सपनों के माध्यम से अपने आंतरिक स्व को प्रकट करने की कल्पना करें।  यह चिकित्सीय है, है ना?  मैं चंदा और उनकी टीम को बधाई देता हूं और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

रेणुका शहाणे कहती हैं, “टेल्लाटीना के पास ऐसे विशिष्ट अ-ला-कार्टे समूह हैं।  मुझे ‘मीट टू बी’ की अवधारणा वास्तव में अनूठी लगी, क्योंकि यह कोई मैचमेकिंग नहीं करती है, लेकिन अच्छे प्रोफाइल और परिवारों के लिए खुद को ऑफ़लाइन कनेक्ट करने के लिए एक शानदार दृश्यता मंच है और किसी को यह पता नहीं चलता है कि इस पर कौन है।  उल्लेखनीय गोपनीयता।  मुझे इस ऐप का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद।”

आशुतोष राणा भी उत्साहित हैं। चंदा के लिए, ये रास्ते में छोटे मील के पत्थर हैं।  “विचार एक ऐसा आंदोलन बनाने का है जो सार्वभौमिक हो और आपके कार्यों के लिए किसी भी समय ट्रोल या हाउंड किए बिना आपको प्राप्त करने और देने में मदद करता है, एक ऐसा ऐप जहां आपकी गोपनीयता पवित्र है और जहां प्रवेश केवल आमंत्रण द्वारा होगा।  हमारे बहुत से सदस्य गुमनाम रहकर खुश हैं और जब भी दूसरों को जरूरत होती है, मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं।  यह देने के लिए जीना और मदद के लिए जीना ही हमारी सफलता का मंत्र है।”

टेलटिना नाम के ऐप की जरिए ये प्रोडक्शन हाउस अब खास से लेकर आम आदमी तक उनकी मदद के लिए हाजिर हो रहा हैं। इस ऐप की खासियत ये हैं कि इसकी मेंबरशिप बहुत ही प्राइवेट हैं । किसी की सिफारिश के जरिए ही इस ऐप की मेंबरशिप ले सकते हैं । इस ऐप का खास काम हैं कि यहा पर जुड़कर आप अपनी अपने प्राब्लम को शेयर कर उसका समाधान ले सकते हैं क्योंकि यहां पर बड़े से बड़े समुदाय के लोग जुड़े हैं जो एक दूसरे की मदद के लिए तत्पर रहेंगे। तो टेलटीना ऐप से जुड़कर आप भी कहिए अपने प्राब्लम को बाय–बाय ।

Follow us on also

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

Related Posts

Latest OnTHE FILMY CHARCHA

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT