शादी के बन्धन में बंध गए अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा

TFC Desk
2 Min Read

कई सालों बाद ऋचा और अली फ़ज़ल का प्रेम आज शादी के बंधन में बंध गया। ऋचा चड्ढा ने शादी की तस्वीरों को सांझा करते हुए लिखा है कि आखिर में वो दोनों एक दूसरे के हो गए। क्रीम कलर के लहंगे में ऋचा बहुत प्यारी लग रही हैं। वहीं अली फ़ज़ल भी क्रीम कलर शेरवानी में कहर ढा रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी में सेम कलर के कपड़े पहने। कपल ने जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए गए शाही जोड़े में शादी रचाई है।

वेडिंग फोटोज में अली फजल अपनी डार्लिंग ऋचा चड्ढा संग रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों का लुक देखकर लग रहा है कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की है।

अली फ़ज़ल और ऋचा के फैन्स को काफी दिनों से इंतेज़ार था इस पल का। जो आज पूरा हुआ है। उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उनको बधाइयां दे रहे हैं। कोरोना के चलते दोनों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया था। ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल एक साथ फुकरे में दिख चुके हैं। तब से दोनों के प्यार के चर्चे चल रहे हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में उनके आउटफिट्स से लेकर वेन्यू, मेन्यू हर चीज खास रही है।कपल ने शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। लोगों इस जोड़ी की खुशामती के लिए दुआएं कर रहे हैं।

अली फ़ज़ल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फ़ज़ल इस समय मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

Share this Article
Leave a comment