Categories: BOLLYWOOD GOSSIP

कुंडली भाग्य के करन, धीरज धुपर अब शामिल होंगे हिपी के अपने चहिते कलाकारों कि टोली में

लाखों भारतीय अब देख सकते हैं आत्मनिर्भर भारत की 72 वीं गणतंत्र दिवस परेड का राजपथ से सीधा प्रसारण हिपीपर

हिपी पेश करता है अरबों भारतीयों को सशक्त बनाने और एकजुट करने के लिए #SalaamIndia अभियान

25 जनवरी 2021: हिपी, नए युग के रचनाकारों के लिए जी5 का स्वदेशी लघु वीडियो प्लेटफ़ॉर्म, यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है कि लाखों भारतीय 72 वें गणतंत्र दिवस कि परेड हिपी पर लाइव स्ट्रीम देखकर 72 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना पाएंगे।

जब हम अपने देश के लिए प्यार का जश्न मना रहे हैं, हिपी ने भारत के सबसे अधिक पसंदीदा लघु वीडियो प्लेटफॉर्म को एकजुट करने और व्यक्त करने के लिए एक अरब भारतीयों को सशक्त बनाने के लिए गणतंत्र दिवस अभियान के हिस्से के रूप में #SalaamIndia पहल की घोषणा की है। धीरज धूपर, रितिका बिदियानी, नीती टेलर, एरियो, चार्ली चौहान, पुष्कर जोग, हिमांशु खुराना जैसे प्रमुख सेलेब्स के साथ राष्ट्र के युवाओं को जोड़ने की यह पहल है।

हिपी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, धीरज धूपर ने साझा किया, “मैं हिपी के ‘सलाम इंडिया’ अभियान का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, युवा और गतिशील उपयोगकर्ताओं को नए भारत के लिए सलामी के रूप में पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करने की यह एक पहल है। भारत का 72 वां गणतंत्र दिवस, यह एक यादगार पल के रूप में एक महत्वपूर्ण अवसर है जहां हिपी, भारत का सबसे लोकप्रिय लघु वीडियो प्लेटफॉर्म, भारतीयों को राजपथ की 72 वीं गणतंत्र दिवस परेड को लाइव देखने का मौका दे रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हिपी पर इस परेड का आनंद लेंगे और इस अभियान में हमारा समर्थन करेंगे और मैं इसके लिए उत्सुक हूं”

राजधानी में कोरोनावायरस महामारी की प्रमुख स्थिति के कारण, इस वर्ष 72 वां गणतंत्र दिवस परेड बहुत अलग होगा। कड़े प्रतिबंधों और कठोर एसओपी के बाद, नियंत्रित संरचना के साथ सीमित सार्वजनिक दर्शक होंगे। ऐप न केवल परेड की लाइव स्ट्रीम का प्रावधान करेगा, बल्कि 72 वें गणतंत्र दिवस परेड के बारे में भी विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा। विभिन्न राज्यों द्वारा इस मार्च के आदेश की प्रस्तुत की गई झांकी की व्यापक जानकारी को देखते हुए यह पहल लाखों भारतीयों को परेड का अनुभव करने और अपने घरों के भीतर, आराम से, हिपी पर लाइव स्ट्रीम करने के लिए है।

एक मंच के रूप में हिपी का उद्देश्य कंटेंट निर्माण और अवधि को फिर से परिभाषित करना है। अपनी रोमांचक विशेषताओं के साथ, यह रचनात्मक मनों को अपनी स्थानीय भाषाओं में खुद को व्यक्त करने की अनुमति देता है, और इसकी बेजोड़ पहुंच के साथ, ब्रांड और विज्ञापनदाताओं को सबसे अधिक ब्रांड सुरक्षित वातावरण में अपने दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

Rahul Varun

You and I may have a difference of opinion but perspectives of entertainment in a small life are spice, entertaining, love and fun. We all want a life full of happiness but let's enjoy a ride of life filled with news of entertainment.

Recent Posts

Billie Eilish comes for her EX Boyfriend Brandon’s Rescue, Read below to know how?

Singer Billie Eilish took to her instagram handle to ask her fans to be “nice”to…

2 days ago

Nick Jonas feels disconnected from actor-wife Priyanka Chopra

Singer NIck Jonas revealed that at some point he felt disconnected from his wife Priyanka…

2 days ago

Janhvi Kapoor reveals about her idea of an dreamy wedding, Read below to know more

Title : Description : It is a big day for Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao and…

2 days ago

Discrepancies worth Rs. 650 crores found during the raids on Taapsee Pannu and Anurag Kashyap

The income tax department revealed on thursday that they have found discrepancy and manipulation of…

2 days ago

Gauahar Khan’s father Zafar Ahmed Khan is no more, may his soul Rest in Peace

Gauhar Khan’s father Zafar Ahmed Khan took his last breath today. He was unwell from…

2 days ago

WHOA! Gal Gadot is Expecting her Third Child with Husband Yaron Varsano

Wonder Woman Actress Gal Gadot is expecting her third child with husband Yaron Varsano. The…

5 days ago