बॉबी को मेरे हाथ का खाना बहुत पसंद हैं ,दिन में शूट और शाम को इन लोगो के लिए खाना पकाता था- चंदन रॉय सन्याल

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

प्रकाश झा की बहुचर्चित और सफल श्रृंखला आश्रम के पहले अध्याय में बाबा निराला और गोपा स्वामी के बीच की घनिष्ठ मित्रता को तो लोगो ने पसंद किया ही पर असल जिंदगी में भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी मित्रता हैं। यू कहे कि कोरोना काल के वक़्त भी ये एक दूसरे से लगातार फोन पर जुड़े रहते थे। बॉबी के काम से चंदन काफी प्रभावित भी हैं।

Also read this  Chandan Roy Sanyal earns popularity as Bhopa Swami, the crooked cool headed hustler in Aashram

आपको बता दे कि चंदन एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छे कुक भी हैं। चंदन बताते हैं कि बॉबी को उनके हाथ का खाना काफी पसंद हैं। सेट की बातों को याद करते हुए चंदन सन्याल रॉय कहते हैं ” बॉबी मुझे अक्सर कहते थे कि चंदन आज खाना पका। तो मैं फिर दिन में शूटिंग करता था और शाम को इन लोगो के लिये खाना पकाता था। मेरा ज्यादातर यही काम रहता था’।

Also read this  ब्लैक विडोज़' का ट्रेलर हुआ रिलीज़!

इसके अलावा चंदन कहते हैं कि “मैं खाने में सब कुछ बना लेता हूं। हर किस्म की दाल पका लेता हूं। मुझे बाहर का खाना ज्यादा पसंद नही हैं क्योंकि उसमे बहुत मसाले इस्तेमाल करते हैं। लेकिन मैं बहुत ही सादा और स्वादिष्ट खाना पकाता हु जो सबको पसंद आता हैं “।

Also read this  बॉबी देओल का खूबसूरत आश्रम, पहले था एक खंडहर, एक खंडहर से महल बनने की सबसे बड़ी कहानी -प्रकाश झा की जुबानी

वैसे आश्रम में चंदन और बॉबी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं। बाबा निराला की हर बात को फरमान मानकर गोपा स्वामी आश्रम के साम्राज्य को चला रहे हैं । MX Player की प्रसिद्ध श्रृंखला आश्रम : दूसरा अध्याय – गहराते रहस्य 11 नवम्बर से स्ट्रीम की जाएगी, जिसे लोग मुफ्त में देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts