अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट का बहुप्रतीक्षित अनावरण अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज़ – मिर्जापुर सीजन 2

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on google
Share on email

23 अक्टूबर, 2020 को अमेजन ओरिजनल सीरीज़ मिर्जापुर के प्रशंसकों के लिए इंतज़ार खत्म होने जा रहा है, 10-भाग के एक्शन से भरपूर नए सीज़न के साथ वापसी करने वाली है – मिर्जापुर सीजन 2

चमकते सितारों से भरपूर इस सीज़न की वापसी में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा,  शीला चड्ढा, राजेश तैलंग, मनु ऋषि चड्ढा के साथ नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु त्रिवेदी और ईशा तलवार शामिल हैं।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ को भारत में और 200 देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्यों द्वारा देखा जा सकता है।

अमेज़ॅन प्राइम नवीनतम और एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट की असीमित स्ट्रीमिंग, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन मूल श्रृंखला, अमेज़न म्यूजिक पर एड-फ्री म्यूजिक फ्री और फास्ट शिपिंग, एक्सक्लूसिव डील्स तक पहुंच, प्राइम के माध्यम से अनलिमिटेड रीडिंग प्राइम गेमिंग के साथ पढ़ना और मोबाइल गेमिंग सामग्री के साथ अविश्वसनीय मूल्य प्रदान करता है और यह सब केवल 129 रुपये में उपलब्ध है|

MUMBAI, India, 06 October 2020 – अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया, जो 23 अक्टूबर 2020 को लॉन्च होगा। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हंटरलैंड क्राइम ड्रामा का 10-भाग नया सीज़न जहां शक्ति और बदला लेने का एक तरीका प्रदान करता है, यह बताएगा कि एक चौंकाने वाले सीजन 1 के समापन बाद मिर्जापुर के कुख्यात निवासियों के साथ क्या हुआ था| मिर्जापुर के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है।

मिर्जापुर एस 2 की कथा पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय पात्रों के लेंस के माध्यम से प्रकट होगी। नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध  में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्य ’23 अक्टूबर, 2020 को “आखिरकार कौन लेगा मिर्जापुर” का जवाब जान सकते हैं, जिसका अर्थ है, मिर्जापुर की बागडोर कौन संभालेगा?

Also read this  ज़ी5 की सीरीज़ 'अभय 2' के दमदार एक्शन सीक्वेंस के लिए कुणाल खेमू ने नहीं ली कोई विशेष ट्रेनिंग!

“अमेज़न पर, हम अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सब कुछ करते हैं। मिर्जापुर के सीज़न 2 के लिए उनकी लगातार मांग इस बात का प्रमाण है कि हमने अपने प्रयासों को सही दिशा में लाने की कोशिश की है”, इंडिया ओरिजनल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कहा, “ मिर्जापुर की दुनिया के लिए सबसे अच्छा लेआउट बनाया गया है। पिछले दो वर्षों में यह शो अभूतपूर्व रहा है; दर्शकों ने शो के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की है और दर्शक पात्रों के जीवन में अत्यधिक व्यस्त और डूबे हुए हैं | इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं। हमने कई वर्षों में एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ एक अद्भुत सहयोग किया है और हम एक और मनोरंजक मौसम के लिए फिर से जोरशोर से शामिल होने के लिए रोमांचित हैं। हम मनोरम और गंभीर अपराध नाटक, मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित नए सीज़न को लाने के लिए खुश हैं। ”

“पिछले दो वर्षों से, मिर्ज़ापुर सीज़न 2 देखने के लिए हमारे फोन लगातार बेसब्री से इंतज़ार कर रहे प्रशंसकों के साथ बज रहे हैं। हम प्रतीक्षा को समाप्त करने और उनके लिए एक नया सीजन पेश करने से प्रसन्न हैं।” एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश साधवानी ने कहा, “एक्सेल एंटरटेनमेंट में, हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए उच्च प्रभाव, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री देने का प्रयास करते हैं और हमारा मानना है कि मिर्जापुर ने हर क्राइम ड्रामा श्रृंखला के लिए एक मिसाल कायम की है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ हमारा जुड़ाव कई वर्षों और कई शीर्षकों के साथ फैला है, और हम नए सीज़न के माध्यम से उनके साथ एक और मील का पत्थर पार करने के लिए खुश हैं। “

Also read this  जानिए कि, कैसे 45 साल पहले अमिताभ बच्चन के एक डायलॉग ने बदल दी थी आम लोगो की जिंदगी !

“हमने शुद्ध हिंटरलैंड ड्रामा के साथ अपने हाथों को गंदा करने’ के इरादे से पहला सीज़न बनाया; निर्माता पुनीत कृष्ण ने कहा, “वास्तव में हमें आश्चर्य हुआ कि दुनिया भर में हमारे स्थानीय शो के लिए प्यार बढ़ा।” “पहले सीज़न की सफलता ने एक मानदंड स्थापित किया है और हमें नए सीज़न को कई पायदान ऊपर ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया है।दर्शक सीज़न 2 में कहानी में मोड़, चरित्र विकास और लुभावनी कहानी का एक शानदार अनुभव लेंगे!”

श्रृंखला एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

ट्रेलर यहां देखें:

सारांश: मिर्जापुर की दुनिया सत्ता, राजनीति और बदला लेने के बारे में अधिक हो गई है। यह साजिशों के बारे में है और लोग बंदूकों को ले जाने के दौरान एक-दूसरे को डबल-क्रॉस करते हैं कि वे उपयोग करने में संकोच नहीं करते। यह मौसम मिर्जापुर की हिंसक दुनिया तक ही सीमित नहीं है – यह हमें उन सत्ता गलियारों में ले जाता है जहां राजनीति और अपराधियों के बीच सांठगांठ है। यह सीज़न हमें मिर्ज़ापुर से परे एक भूमि पर भी ले जाता है, जो एक ऐसा स्थान है जहाँ विभिन्न अवैध व्यवसाय चलाने वाले हिंसक और शक्तिशाली परिवारों का अपना समूह है। मिर्ज़ापुर की महिलाएँ और अधिक जटिल हो गई हैं। वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए किसी भी तरह का उपयोग करने में संकोच नहीं करेंगे। आखिर में कौन जीतेगा? क्या त्रिपाठीयों  को चुनौती देने के लिए कोई बचा है? इस सिजन में कैनवास बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम एक ही रहते हैं – बिना खून बहाए आप यहां जीवित नहीं रह पाएंगे!

Also read this  स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 की सफलता के बाद, ज़ी5 ने की एक अन्य ऑरिजिनल फ़िल्म 'स्टेट ऑफ सीज: अक्षरधाम' की घोषणा!

मिर्जापुर 2 क्रेडिट दिखाएं:

निर्देशन  – गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई
निर्मित – पुनीत कृष्णा
कार्यकारी निर्माता – रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर

फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @YehHaiMirzapur को फॉलो करें।

“मिर्जापुर सीजन 2” प्राइम वीडियो कैटलॉग में दुनिया भर के हजारों टीवी कार्यक्रमों और फिल्मों में शामिल होगी । इनमें भारतीय फिल्में वी, गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, पोनमंगल वंधल, एलएडब्ल्यू, सीयू सून, वी, फ्रेंचबिरियानी, सूफियुम सुजातायम और पेंगुइन के साथ-साथ भारतीय मूल की अमेजन मूल श्रृंखला जैसे बंदिश बैंडिट, ब्रीथ: इन टू द शैडोस, पाताल लोक, फोर मोर शॉट्स प्लीज, द फैमिली मैन, इनसाइड एज, मेड इन हेवन के साथ-साथ विभिन्न पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेज़ॅन ओरिजिनल श्रृंखला जैसे टॉम क्लैंसी की जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लाबैग और द मार्वलस मिसेस मैसेल शामिल हैं। यह सब अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त सेवा में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में शीर्षक शामिल हैं। प्राइम मेंबर्स मिर्जापुर सीजन 2 के सारे प्राइम वीडियो ऐप पर स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐप्पल टीवी आदि के लिए प्राइम वीडियो ऐप पर कहीं भी और कभी भी मिर्जापुर सीजन 2 देख सकेंगे। प्राइम वीडियो ऐप में, प्राइम मेंबर्स एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं उनके मोबाइल उपकरण और टैबलेट और बिना किसी अतिरिक्त लागत के कहीं भी ऑफ़लाइन देख सकते है | प्राइम वीडियो भारत में केवल  सालाना Rs 999 या 129 मासिक शुल्क मे प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है, अधिक जानकारी के लिए नए ग्राहक www.amazon.in/prime पर जाकर 30 दिन तक मुफ्त सदस्यता ले सकते हैं।

CELEBRITY BYTE

Related Posts