अली फज़ल ने महाराष्ट्र गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा राजभवन में आयोजित COVID योद्धाओं के सत्कार में शामिल हुए

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on email
Email

सोशल मीडिया पर, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भामला फाउंडेशन द्वारा राजभवन में आयोजित एक समारोह में कोविद वारियर्स के स्वागत की घोषणा की। राजभवन में डॉ. निरंजन हीरानंदानी, गायक शान, पलक मुच्चल और बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल के साथ भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला मौजूद थे। पिछले 8 महीनों के दौरान, मशहूर हस्तियों और इन्फ्लुएंसर्स के साथ इस फाउंडेशन ने यह सुनिश्चित किया बिना थके काम किया है कि संकट से प्रभावी तरीके से निपटा जाए।

मिस्र में एल गौना फेस्टिवल से लौटे अली को उस समारोह में उपस्थित होने के लिए बुलाया गया था, जहां कोविद योद्धाओं का सत्कार किया गया।

Also read this  AMAZON PRIME VIDEO AND EXCEL MEDIA AND ENTERTIANMENT UNVEIL THE TRAILER FOR THE HIGHLY-ANTICIPATED AMAZON ORIGINAL SERIES MIRZAPUR SEASON 2

अली ने भावुकता से कहा, “यह हमेशा याद करने वाला एक अवसर था मेरे लिए। मुझे सालों बाद राजभवन वापस जाने का सम्मान मिला। यह संस्थान व्यक्तिगत कारणों से मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। लेकिन इसका पूरा श्रेय भामला फाउंडेशन को जाता है, फाउंडेशन ने इन कठिन समय के दौरान चमत्कार किया है। ऐसे और भी लोग हैं जिन्होंने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अथक प्रयास किया है। यह आम एक आदमी के लिए एक लड़ाई जैसा है। और हम, कुछ लोग खड़े हैं, जो एक ही मजदूर वर्ग के खून-पसीने से बने हैं। इसलिए वास्तव में इस तरह के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व (विशेषकर स्वास्थ्य क्षेत्र) या योद्धाओं को एक-दूसरे का सम्मान करते हुए देखना गर्व का क्षण था। यह वे लोग है जो अंततः हमें नई दुनिया में लाएंगे, सुरक्षित और स्वस्थ। हम सभी एक ही पंख के पक्षी है। और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम बहुत जल्द ही अपने जीवन और समाजों में मानवता बहाल कर लेंगे। आगे बोहोत काम है। पूरे महाराष्ट्र में उन सभी डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों के प्रति मेरा सम्मान है जिन्होंने इस महामारी के व्यक्तिगत खतरों के बावजूद लगातार काम किया है। ”

Also read this  बॉबी देओल का खूबसूरत आश्रम, पहले था एक खंडहर, एक खंडहर से महल बनने की सबसे बड़ी कहानी -प्रकाश झा की जुबानी

अभिनेता ने हाल ही में मिर्जापुर का दूसरा सीज़न रिलीज़ किया और डेथ ऑन द नाइल की रिलीज़ का इंतजार कर रहे है। उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट कोडनेम जॉनी वॉकर की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CELEBRITY BYTE

Related Posts