ZEE5 releases the trailer of its much awaited family drama ‘Sutliyan’!

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने कई फ्लैगशिप ओरिजिनल सीरीज़ लॉन्च की हैं, जो लोकप्रिय और प्रतिष्ठित बन गईं है जैसे कि अभय, रंगबाज़, सनफ्लावर, आदि। और अब, ओरिजिनल सीरीज़, ‘सुतलियाँ’ की बारी है जो आयशा रज़ा, शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर अभिनीत एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसका 4 मार्च को प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाला है।

ज़ी5 ओरिजिनल सीरीज़ ‘सुतलियाँ’ मनोर रामा पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जहाँ दिवाली से कुछ हफ़्ते पहले बच्चे बड़े हो कर अपने परिवार के घर भोपाल लौटते हैं, वह शहर, जहाँ वे पले-बढ़े हैं। चूंकि वे वर्षों बाद मिलते हैं, ऐसे में परिस्थितियों से तालमेल बिठाने की कोशिश करते हुए, वे अतीत और अनसुलझे संघर्षों के भावनात्मक बोझ में दबे हुए हैं, जहाँ वे इमोशनल और स्पिरिचुअल क्लींजिंग की चुनौतीपूर्ण लेकिन आवश्यक यात्रा से गुजरते हैं।

आयशा रज़ा कहती हैं, “सुतलियाँ निश्चित रूप से मेरी विशेष परियोजनाओं में से एक थी क्योंकि इसने मुझे जीवनभर के लिए तीन सुंदर बच्चे दे दिए है। हमें इस सीरीज़ की शूटिंग में बहुत मजा आया और मुझे यकीन है कि लोग हमारे किरदारों से जुड़ेंगे और उस बॉन्ड को महसूस करेंगे जो हमने ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन साझा किया है।”

शिव पंडित ने साझा किया, “सुतलियाँ सार्थक और मनोरंजक कंटेंट का सही मिश्रण है। इस शो में मस्ती, हंसी-मजाक, पारिवारिक मूल्य, भावनाओं व ड्रामे का सही डोज़ है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक बेहद पॉज़िटिव शो है। सीरीज़ की शूटिंग के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया और हम आशा करते हैं कि पर्दे पर हमारी बॉन्डिंग देखने के बाद दर्शक हमारे सुतलियाँ परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस करेंगे।”

प्लाबिता बोरठाकुर ने साझा किया, “सुतलियाँ दर्शकों में उस गर्मजोशी, अस्पष्ट भावना को प्रज्वलित करेगा और उम्मीद है, उन्हें अपने प्रियजनों के करीब लाएगा। यह एक परफ़ेक्ट फैमिली ड्रामा है जिसे अपने परिवार के साथ अवश्य देखना चाहिए। यह शो कुछ वास्तविक मुद्दों के बारे में भी बात करता है जिन्हें हमें एक समाज के रूप में एक साथ संबोधित करने की आवश्यकता है और मुझे खुशी है कि मुझे अपने करैक्टर के माध्यम से इन कन्वर्सेशन को सामने लाने का मौका मिला।”

विवान शाह कहते हैं, “सुतलियाँ आयशा जी, शिव और प्लाबिता के प्यार और समर्थन के बिना ऐसा बनाना मुमकिन नहीं था। ये रील कैरेक्टर मेरे असली परिवार बन गए क्योंकि हम भोपाल में कोविड और लॉकडाउन के बीच शूटिंग कर रहे थे और मुझे खुशी है कि मुझे कुछ प्रासंगिक का हिस्सा बनने का मौका मिला। यह शो परिवार के महत्व के बारे में बात करता है और मैं इस तरह के भावनात्मक व संतुष्टिदायक चीज़ का हिस्सा बनकर बेहद खुशी महसूस हो रही है।”

“सुतलियाँ” को 4 मार्च से विशेष रूप से ज़ी5 पर देखना न भूलें!

https://youtu.be/9p1pP-GIJ40

Follow us on also

Stay tuned to The Filmy Charcha for the latest Update on Films, Television Gossips, Movies Review, Box Office Collection from Bollywood, South, TV & Web Series. Click to join us on Facebook, Twitter, Youtube and Instagram.

Related Posts

Latest OnTHE FILMY CHARCHA

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT