ज़ी5 ने ‘तैश’ के सुपरहिट गीत ‘रे बावरे ’ का एक आकर्षक रीप्राइज़ वीडियो किया रिलीज़!

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Print

प्रोग्रेसिव सिनेमा को सामने लाने से लेकर विभिन्न शैली में कंटेंट जारी करने तक, ज़ी5 दर्शकों को अद्वितीय मनोरंजन प्रदान किया है। तैश ने पहले ही 2020 में इतिहास बना लिया है जहाँ यह छह एपिसोड की सीरीज़ के साथ-साथ एक फीचर फिल्म के रूप में रिलीज़ होने वाली पहली ओटीटी रिलीज़ थी।

और अब, निर्माताओं ने तैश के सुपरहिट गीत ‘रे बावरी’ के एक कॉन्सेप्चुअल वीडियो के साथ वापस कर ली है जिसने इस ड्रीमी वीडियो को अधिक आकर्षक बना दिया है। यह गाना गायिका सोना मोहापात्रा, दक्षा मशरूवाला, यास्मीन पोनप्पा, निथ्या श्री और अन्विता भंडारी के साथ शीतल मेनन द्वारा निर्देशित है।

वीडियो लिंक: https://www.instagram.com/tv/CJ5sYtepVUH/?igshid=1kn6jwxrmuaps

शीतल मेनन ने व्यक्त किया, “वीडियो में शक्तिशाली और प्रेरक महिलाओं को सेंटर स्टेज में पेश किया गया है। सोना द्वारा गाने के लिए अपनी मधुर आवाज देने से ले कर दक्षा मशरूवाला, यास्मीन पोनप्पा, निथ्या श्री और अन्विता भंडारी ने अपनी प्रतिभा के साथ इसे अधिक जादुई बना दिया है। यह वीडियो उस लोकेशन के बिना संभव नहीं था जिसने इसमें आकर्षण का जादू जोड़ दिया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक वीडियो को उतना ही पसंद करेंगे, जितना उन्हें कंटेंट देखने मज़ा आया था।”

सोना महापात्रा कहती हैं, ” मुझे गर्व है कि मैंने तैश के इस गाने के लिए अपने पसंदीदा बैंड थायकुडम ब्रिज के गोविंद वसंथा के साथ-साथ बेजॉय नांबियार जैसे निर्देशक के साथ सहयोग किया है और जिन्होंने अपनी फिल्मों के लिए संगीत को बहुत ही अनोखे, दुर्लभ तरीके से तैयार किया है। शीतल मेनन द्वारा निर्देशित इस संगीत वीडियो के पीछे विचार यह था कि वुमनहुड का जश्न मनाया जाए और 2021 से अपनी आवाज के साथ इतने शक्तिशाली कांसेप्ट का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। ”
बेजॉय नांबियार कहते हैं, “यह संगीत वीडियो महिलाओं और स्वतंत्र कलाकारों को श्रद्धांजलि है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें उसी तरह से प्यार करेंगे जैसा उन्होंने तैश को दिया है। वीडियो को खूबसूरती से शूट किया गया है और सोना की आत्मीय आवाज के साथ, यह सही कॉम्बिनेशन है।”

गीत ‘रे बावरे ’, गेटवे पिक्चर्स प्रोडक्शन की प्रस्तुति है, जो कि बिजॉय नांबियार द्वारा निर्मित है और दक्षा मशरुवाला, यास्मीन पोनप्पा, नित्या श्री और अन्विता भंडारी पर फिल्माया गया यह गाना गोविंद वसंथा द्वारा निर्देशित द्वारा है।

तैश दो परिवारों के बीच का बदला लेने वाला ड्रामा है जो दोस्ती, जुनून, रिश्ते और वफादारी के असली पागलपन पर स्थापित है। तैश में पुलकित सम्राट, हर्षवर्धन राणे, जिम सर्भ, कृति खरबंदा और संजीदा शेख प्रमुख भूमिकाओं में थे।वही, सौरभ सचदेवा, अभिमन्यु सिंह, सलमान बत्रा और ज़ोआ मोरानी सहायक भूमिकाओं में नज़र आये थे।

EaseMyTrip ने सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ गेटअवे पिक्चर्स प्रोडक्शन से “तैश” की प्रस्तुती की है, जो कि बेजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित और निशांत पिट्टी, दीपक मुकुट, बेजॉय नाम्बियार, शिवांशु पांडे और रिकांत पिट्टी द्वारा निर्मित है।

Related Posts