in , ,

ZEE5 ओरिजनल” का ‘जीत की ज़िद ’ का ट्रेलर बेहद जोशीले रोलर-कोस्टर राइड के साथ दृढ़ और अटूट विश्वास से भरा है।

मेजर दीप सिंह के रूप में अमित साध के कभी ना नज़रअंदाज़ करने वाले रवैये को देखें। यह आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि आगे क्या होगा!

नेशनल, 29 दिसंबर 2020: ZEE5 वास्तविक कहानियों को ओटीटी दुनिया के केंद्र में लाने के लिए एक अग्रदूत बन गया है, जिसमें हर महीने प्लेटफॉर्म पर नया और ओरिजिनल कंटेंट जारी किया जा रहा है। कुछ समय पहले, विशाल ओटीटी ने मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के जीवन से प्रेरित एक मूल सीरिज़ ‘जीत की ज़िद ’की घोषणा की। वास्तविक जीवन की एक सच्ची कहानी जो कारगिल के नायक की दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ उनके विश्वास और उतार-चढ़ाव को दिखाती है।

सीरिज़ में अमित साध नायक के रूप में हैं और इस एक्शन-ड्रामा का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जो दर्शकों को दिल और भावनाओं से भरी भावुक यात्रा की झलक देता है। ट्रेलर एक ऐसे आदमी की यात्रा को दिखाता है जिसने असंभव को संभव बना दिया और जो दृढ़ विश्वास और प्रतिबद्धता का सच्चा वसीयतनामा है।

यहां देखें ट्रेलर: https://www.instagram.com/tv/CJYRMoiJ9GK/?igshid=zc052i2oi0ze

अमित साध ने कहा, “वास्तविक जीवन के नायक, मेजर दीप सिंह सेंगर के रूप में मेरी यात्रा मेरे लिए जीवन बदलने वाली रही है। जबकि यह शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण था, बड़ा पहलू वास्तव में एक शानदार और आश्चर्यजनक व्यक्ति को चित्रित करने की जिम्मेदारी थी जिसकी कहानी “कभी हार न मानने” की भावना का प्रमाण है। हमारी महान भारतीय सेना का प्रतिनिधित्व करना भी मेरे लिए सम्मान की बात है। पूरी टीम ने एक शानदार प्रयास किया है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि शीर्षक के साथ न्याय किया जाए और इससे भी महत्वपूर्ण बात है ‘कहानी’। ज़्यादा कहे बिना, मैं दर्शकों और प्रशंसकों के लिए ट्रेलर देखने के लिए छोड़ दूंगा और जानना चाहूंगा कि वे क्या सोचते हैं। हम सभी 22 जनवरी को ZEE5 पर ‘जीत की ज़िद ’के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

ZEE5 का ओरिजिनल ‘जीत की ज़िद ’एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। यह कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी का एक प्रमाण है, जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन। यह सीरिज़ मेजर दीप सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है। एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन दृश्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरिज़ में दर्शाया गया है, जिसका स्तर पहले नहीं देखा गया है।

‘जीत की ज़िद’ में प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी होगी जिसमें अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह शामिल होंगे। यह ऐस विज्ञापन फिल्म निर्देशक विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है।

यह शो शानदार फिल्म निर्माता बोनी कपूर के डिजिटल डेब्यू को भी दर्शाता है।

‘जीत की ज़िद’ का प्रीमियर 22 जनवरी को ZEE5 पर किया जाएगा।

Written by Rahul Varun

You and I may have a difference of opinion but perspectives of entertainment in a small life are spice, entertaining, love and fun. We all want a life full of happiness but let's enjoy a ride of life filled with news of entertainment.

कोरोना के काल में वेबसीरिस की ये जानेमानी एक्ट्रेस करने जा रही हैं अपना कैलेंडर लांच !

वर्तमान स्थिति के कारण शेड्यूल और लोकेशन में लगातार परिवर्तन हुए थे” ZEE5 की नेल पॉलिश के लिए शूटिंग पर रजित कपूर ने शेयर किया!