बॉबी को मेरे हाथ का खाना बहुत पसंद हैं ,दिन में शूट और शाम को इन लोगो के लिए खाना पकाता था- चंदन रॉय सन्याल

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Print

प्रकाश झा की बहुचर्चित और सफल श्रृंखला आश्रम के पहले अध्याय में बाबा निराला और गोपा स्वामी के बीच की घनिष्ठ मित्रता को तो लोगो ने पसंद किया ही पर असल जिंदगी में भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी मित्रता हैं। यू कहे कि कोरोना काल के वक़्त भी ये एक दूसरे से लगातार फोन पर जुड़े रहते थे। बॉबी के काम से चंदन काफी प्रभावित भी हैं।

आपको बता दे कि चंदन एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छे कुक भी हैं। चंदन बताते हैं कि बॉबी को उनके हाथ का खाना काफी पसंद हैं। सेट की बातों को याद करते हुए चंदन सन्याल रॉय कहते हैं ” बॉबी मुझे अक्सर कहते थे कि चंदन आज खाना पका। तो मैं फिर दिन में शूटिंग करता था और शाम को इन लोगो के लिये खाना पकाता था। मेरा ज्यादातर यही काम रहता था’।

इसके अलावा चंदन कहते हैं कि “मैं खाने में सब कुछ बना लेता हूं। हर किस्म की दाल पका लेता हूं। मुझे बाहर का खाना ज्यादा पसंद नही हैं क्योंकि उसमे बहुत मसाले इस्तेमाल करते हैं। लेकिन मैं बहुत ही सादा और स्वादिष्ट खाना पकाता हु जो सबको पसंद आता हैं “।

वैसे आश्रम में चंदन और बॉबी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं। बाबा निराला की हर बात को फरमान मानकर गोपा स्वामी आश्रम के साम्राज्य को चला रहे हैं । MX Player की प्रसिद्ध श्रृंखला आश्रम : दूसरा अध्याय – गहराते रहस्य 11 नवम्बर से स्ट्रीम की जाएगी, जिसे लोग मुफ्त में देख सकेंगे।

Related Posts