ज़ी5 ने की ‘सूरज पे मंगल भारी’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा!

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Print

स्थापना के बाद से, ज़ी5 ने मूल फिल्मों, वेब श्रृंखला और यहां तक ​​कि थिएट्रिकल रिलीज़ के डिजिटल प्रीमियर के साथ अपने दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई कंटेंट लाना सुनिश्चित किया है।

ज़ी5 पर खाली पीली जैसी अत्यधिक मूल्यांकित फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर के शानदार सिनेमाई कंटेंट ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

और अब, मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ ज़ी5 की लाइब्रेरी में जगह बनाने के लिए तैयार है, जो आपके परिवार के साथ एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट होगा। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनमें सीमा पहवा, विजय राज, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

Also read this  Diljit-Fatima groove to the beats of Suraj Pe Mangal Bhari's new song Ladki Dramebaaz Hai!
ट्रेलर लिंक:

90 के दशक में स्थापित, फिल्म में मनोज को एक शादी के जासूस के रूप में दिखाया गया है जो दूल्हे के बैकग्राउंड की जाँच करता है और जैसे ही वह दिलजीत के करैक्टर की जाँच करने के लिए तैयार होता है, वैसे ही एक अजीब और मजेदार स्थिति पैदा हो जाती है। फिल्म में दिलजीत और मनोज की केमिस्ट्री के लिए आपको यह फ़िल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

Also read this  अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट का बहुप्रतीक्षित अनावरण अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज़ - मिर्जापुर सीजन 2

फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मनोज वाजपेयी ने कहा, “मैं वास्तव में फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के लिए उत्सुक हूं। महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50 दिनों तक चलने के बाद फ़िल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और जो लोग फिल्म को देखने से चूक गए, वह बहुत आसान और सुरक्षित तरीके से केवल ज़ी5 ऐप पर लॉग इन कर के यह फ़िल्म देख सकते है। ‘सूरज पे मंगल भारी’ हंसी से भरपूर है और आपके परिवार के साथ एक परफ़ेक्ट वॉच होगी। ज़ी5 पर अब स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।”

Also read this  लौट आया हैं कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे,फिल्म 'हनक' में दिखेंगी कानून और अपराध को अपना हथियार बनाकर खूनी खेल खेलनेवाले इस माफिया बदमाश की सबसे बड़ी कहानी !

“सूरज पे मंगल भारी” का प्रीमियर पहले ज़ी प्लेक्स पर हुआ था (पे पर व्यू) और अब 13 जनवरी 2021 में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Related Posts