in , ,

प्यार का पंचनामा 2 की अभिनेत्री रूमाना मोला इन दिनों Dev DD के दूसरे सीजन की कर रही है शूटिंग

रूमाना मोला जो हाल ही में वर्जिन भानुप्रिया में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी वह अपनी आगामी वेबसीरीज देव DD 2 में नज़र आने वाली है

रूमाना मोला , थ्रिलर के एक व्यस्त शेड्यूल के बाद पालघर से वापस आ गई है और उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह प्रक्रिया लंबी और व्यस्त रही है। मैं वास्तव में यह देखकर आश्चर्य थी कि इस शो और इसके पैमाने में कितना दम है। और मुझे यह देखकर वास्तव में खुशी हुई यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरती गई कि हर कोई सुरक्षित हो।

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस, देव डीडी 2 में रूमाना राधा की भूमिका में नज़र आयी, जिसमें वो एक स्वतंत्र, उत्साही और शक्तिशाली लड़की है, जिसमें उसकी कामुकता के बारे में कोई योग्यता नहीं है और ये सीजन चांदनी के साथ उसके रिश्ते, के इर्द-गिर्द घूमता है।

प्यार का पंचनामा 2 में एक बेहतर प्रदर्शन देने के बाद, मोला निश्चित रूप से एक अच्छी स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक छाप छोड़ देगी।

वर्कफ्रंट पर, रुमाना की झोली में वास्तव में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। वह अखिलेश जायसवाल के निर्देशन में बनी फिल्म “हाउ टू किल योर हसबैंड” में सह-कलाकार अहाना कुमरा और विक्रम कोचर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Written by Rahul Varun

You and I may have a difference of opinion but perspectives of entertainment in a small life are spice, entertaining, love and fun. We all want a life full of happiness but let's enjoy a ride of life filled with news of entertainment.

Ira Trivedi, celebrated Yoga teacher and author bringing to you an online studio experience

Pyaar ka panchnama 2 actress Rumana Molla is currently shooting for the second season of Dev DD.