in ,

अली फज़ल ने महाराष्ट्र गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा राजभवन में आयोजित COVID योद्धाओं के सत्कार में शामिल हुए

सोशल मीडिया पर, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भामला फाउंडेशन द्वारा राजभवन में आयोजित एक समारोह में कोविद वारियर्स के स्वागत की घोषणा की। राजभवन में डॉ. निरंजन हीरानंदानी, गायक शान, पलक मुच्चल और बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल के साथ भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला मौजूद थे। पिछले 8 महीनों के दौरान, मशहूर हस्तियों और इन्फ्लुएंसर्स के साथ इस फाउंडेशन ने यह सुनिश्चित किया बिना थके काम किया है कि संकट से प्रभावी तरीके से निपटा जाए।

मिस्र में एल गौना फेस्टिवल से लौटे अली को उस समारोह में उपस्थित होने के लिए बुलाया गया था, जहां कोविद योद्धाओं का सत्कार किया गया।

अली ने भावुकता से कहा, “यह हमेशा याद करने वाला एक अवसर था मेरे लिए। मुझे सालों बाद राजभवन वापस जाने का सम्मान मिला। यह संस्थान व्यक्तिगत कारणों से मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। लेकिन इसका पूरा श्रेय भामला फाउंडेशन को जाता है, फाउंडेशन ने इन कठिन समय के दौरान चमत्कार किया है। ऐसे और भी लोग हैं जिन्होंने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अथक प्रयास किया है। यह आम एक आदमी के लिए एक लड़ाई जैसा है। और हम, कुछ लोग खड़े हैं, जो एक ही मजदूर वर्ग के खून-पसीने से बने हैं। इसलिए वास्तव में इस तरह के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व (विशेषकर स्वास्थ्य क्षेत्र) या योद्धाओं को एक-दूसरे का सम्मान करते हुए देखना गर्व का क्षण था। यह वे लोग है जो अंततः हमें नई दुनिया में लाएंगे, सुरक्षित और स्वस्थ। हम सभी एक ही पंख के पक्षी है। और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम बहुत जल्द ही अपने जीवन और समाजों में मानवता बहाल कर लेंगे। आगे बोहोत काम है। पूरे महाराष्ट्र में उन सभी डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों के प्रति मेरा सम्मान है जिन्होंने इस महामारी के व्यक्तिगत खतरों के बावजूद लगातार काम किया है। ”

अभिनेता ने हाल ही में मिर्जापुर का दूसरा सीज़न रिलीज़ किया और डेथ ऑन द नाइल की रिलीज़ का इंतजार कर रहे है। उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट कोडनेम जॉनी वॉकर की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे।

Written by Rahul Varun

You and I may have a difference of opinion but perspectives of entertainment in a small life are spice, entertaining, love and fun. We all want a life full of happiness but let's enjoy a ride of life filled with news of entertainment.

Ali Fazal joins the felicitation of COVID warriors held by Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari at Raj Bhawan

Divyendu Sharma Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More